राजस्थान में 76 नए मामले,प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की सँख्या हुई 1964

रिपोर्ट :-ब्यूरो हेड(राहुल भारद्वाज)
जयपुर :- राजस्थान में गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव के गु76 नए मामले सामने आए हैं, इसमें सबसे ज्यादा नए केस जोधपुर में आए जबकि जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की तथा सीकर में कोरोना से एक मौत हो गई। जयपुर में बुजुर्ग व्यक्ति की रिपोर्ट आने से पहले उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के कुल मरीजों की संख्या 1 हजार 964 हो गई है। प्रदेश में कोरोना से अब तक 30 मौत हो चुकी है।

 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जोधपुर में 23, जयपुर में 15, नागौर में 18, कोटा में 8, भरतपुर 3, हनुमानगढ़ में 2, सीकर में 2, अजमेर में 3, बाड़मेर 1, झुंझुनू 1 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

 

जोधपुर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुँचा 300 के पार :-

जोधपुर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को जोधपुर में 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 310 हो गई है। गुरुवार को मिले पॉजिटिव मरीजों में से अधिकांश मरीज उदय मंदिर क्षेत्र के है।

 

जयपुर में यहां मिले पॉजिटिव मरीज :-

रामगंज, फूटा खुर्रा, चार दरवाजा, तोपखाना :10
एमडी रोड: 1
शास्त्री नगर : 3
मानसरोवर : 1
जयपुर एक बुजुर्ग की मौत

 

मृत्यु के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला एक बुजुर्ग :-

जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में एक और कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई। सीएमएचओ प्रथम डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया बुजुर्ग की मौत बुधवार को ही हो गई थी, लेकिन गुरुवार आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव निकला। बुजुर्ग जमवारामगढ़ के आंधी स्थित रामनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मिले बुजुर्ग का बुधवार शाम अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है। जयपुर में अब-तक 16 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं प्रदेशभर में 30 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है