कोरोना काल और चीनी विवाद को लेकर आज शाम पुरे राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

दिल्ली/ पहले तो कोरोना वायरस महामारी और अब ये चीन विवाद का बावला इन दोनों बावलो के तनाव से त्रस्त होकर आज शाम 4 बजे “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी” कर सकते हैं !बड़ा ऐलान देश में बढ़ते कोरोना के प्रभाव से और चीन जो हरकते कर रहा हैं !इन सब परिस्थति को लेकर पीएम मोदीआज शाम को राष्ट्र के लिए किया सम्बोधन करेंगे ! और इस चर्चा को लेकर देश भर के लोगो में काफी उत्सुकता हैं ! प्रधान मंत्री कार्यालय से सोमवार को यहाँ जानकारी मिली की ! कि आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र के हित के व् देश कि गतिशीलता बढ़ाने के लिए पुरे राष्ट्र को कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं पर सम्बोधन करेंगे ! और 2.0 व् देश के मौजूदा हालत के विचार कि चर्चा करते हुए विचार विमर्श करेंगे !और ज्यादातर लोग कि उत्सुकता तो चीन के द्वारा हो रहे विवाद के तनाव से पीएम मोदी किया सम्बोधन करने वाले हैं ! प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन द्वारा दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा !

सम्बोधन कार्यक्रम कि पूरी खबर मिलने से पहले ही गृहमंत्रालय से अनलॉक कि गाइडलाइन भी शरू हो गयी हैं ! और अब आज शाम को सभी लोगो प्रधान मंत्री के सम्बोधन का बेसब्री से इंतजार हैं !दूसरी तरफ आपको बताते चले की आज शाम सम्बोधन से पहले प्रधानमंत्री ने कुछ अहम कदम उठाया हैं! जिसमे 59 चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया हैं ! और आईटी एक्ट 2000 के तहत बैन कर दिया गया हैं !

आपको जानकारी देते हुए बता दे की इस कोरोना काल की वजह से पीएम मोदी कई बार सम्बोधन कर चुके हैं ! इसके पहले 19 मार्च को उन्होंने 22 मार्च तक जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था ! और इसके बाद 24 मार्च देश के हित के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान भी कर दिया था ! सबसे पहले 25 मार्च को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन का कर्फ्यू लगाया था !