जिलाजीत यादव अमर रहे व जिंदाबाद के नारों से गूँज उठा पूरा क्षेत्र

विजय गिरी गोस्वामी जिला संवाददाता

रीडर टाइम्स न्यूज़

“नम आंखों से लोगों ने दी अंतिम विदाई
अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा ‘जन सैलाब’
‘शोक’ में डूबा पूरा क्षेत्र”

‘गाड ऑफ ऑनर’ के सम्मान से क्षेत्रीय लोगों का चौड़ा हुआ सीना

जौनपुर (सिरकोनी) : मंगलवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में क्षेत्र का लाल वीरगति को प्राप्त हो गया था तथा मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया था।बताते चलें कि जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर इजरी निवासी जिलाजीत यादव पुत्र स्व.कान्ता यादव पुलवामा के कामराजीपोरा इलाके में आर.आर. 53 बटालियन में सिपाही के पद पर तैनात थे।तीन वर्ष पूर्व ही उनका विवाह हुआ था तथा सात माह का एक बेटा भी है।

 

इनकेे पिता का दो वर्ष पूर्व ही निधन हो गया था। वीरगति को प्राप्त हुए जिलाजीत अपने पिता के इकलौते बेटे थे। शुक्रवार की सुबह 9 बजे इनका पार्थिक शरीर पैतृक गांव बहादुरपुर इजरी पहुँचा लोगों की भारी-भीड़ पहले से ही अंतिम दर्शन के लिए बेताब थी जिसकी वजह से पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए बड़ी मसक्कत करना पड़ा।

जलालपुर चौराहे से लेकर गांव तक लगा रहा जमावड़ा प्रसाशन भी मौके पर रही मुस्तैद,गाड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई दी गयी तथा इस मौके पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ,प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी,राज्यमंत्री गिरीश यादव,जफराबाद विधायक हरेंद्र सिंह,सहित तमाम गांव व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।