एयरटेल देने जा रहा है अपने यूजर्स को तोहफा नेटफ्लिक्स पर मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

e639a55e96cc1bde4a4b569d371465d6bafba0ad
दिल्ली:- देश की दिग्गज टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन तोहफा लेकर आने वाली है. खबर है कि जल्द एयरटेल यूजर्स को मशहूर वीडियो स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे सकता है. एयरटेल अमेरिकी वीडियो कंटेंट कंपनी नेटफ्लिक्स के साथ फिलहाल बातचीत कर रही है.
मोबाइल इंडियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक मई के महीने में एयरटेल और नेटफ्लिक्स के बीच साझेदारी हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो एयरटेल यूजर्स को नेटफ्लिक्स के कंटेंट की फ्री एक्सेस मिलेगी. जहां यूजर कई इंटनेशनल सीरीज, मूवीज़ का मजा ले सकेंगे.
नेटफ्लिक्स भारत में साल 2016 में आया था अपने बेतरीन सर्विसेज कि वजह से बहुत ही काम समय में लोगो में छा गयी. इसके प्लान में 500 रुपये में है, इसमें एक वक़्त में एक ही व्यक्ति इस्तेमाल कर सकता है और यह hd क्वालिटी भी नहीं देता है .एयरटेल अबतक यूजर्स को फ्री एयरटेल टीवी एप के अलावा एमेजन प्राइम वीडियो चैनल का सब्सक्रीप्शन देता है. आमतौर पर एमेजन प्राइम वीडियो के लिए ग्राहकों को 999 रुपये की सालाना फीस भरनी होती है, लेकिन एयरटेल यूजर्स इस सब्सक्रीप्शन को एक साल के लिए फ्री में पाते हैं. खास बता ये है कि ये ऑफर कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स के लिए है. ये ऑफर सिर्फ एयरटेल इंफिनिटी प्लान्स लेने वाले यूजर्स के लिए है, जिसमें 499, 799 और 1199 रूपए वाले प्लान शामिल हैं.