मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 44 वा जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 44 वां जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जिले में धूमधाम से मनाया जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, युवा मोर्चा जिला संयोजक अनूप विश्वकर्मा सहित युवा मोर्चा कार्यकर्ता ने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर उनके चित्र पर तिलक लगाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाई व मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की गई ।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा में कहा कि योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, अराजकता व अविश्वास के माहौल को खत्म कर जन आकांक्षाओं के अनुरूप गरीबों के कल्याण के लिए काम किया है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतार कर वंचित, गरीब,शोषित सहित आम जनता के चेहरे पे मुस्कान लाने का काम योगी सरकार ने किया है ।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना आपदाकाल में योगी आदित्य नाथ के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बेहतर प्रबंधन द्वारा महामारी पर जल्द नियंत्रण पाकर देश मे उदाहरण पेश किया है। प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य व जीवन यापन की चिंता योगी सरकार ने निरंतर की है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि आदित्यनाथ के रूप में उत्तर प्रदेश की जनता को एक सफलतम मुख्यमंत्री मिला है आज जनता योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में विश्वास कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री को दीर्घायु होने की कामना के साथ साथ बधाई दी। वही पिछड़ा वर्ग कल्याण संबंधी संसदीय समिति के चेयरमैन व सीतापुर सांसद राजेश वर्मा ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के 44 वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की। सांसद राजेश वर्मा ने कहा योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने विकास के आयाम को छुआ है आज प्रदेश में जंगलराज के खात्मे के साथ-साथ विकास को भी गति मिली है । सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि पूर्व की सपा, बसपा सरकारों ने उत्तर प्रदेश में जो डर व अविश्वास का माहौल पैदा किया था योगी आदित्यनाथ सरकार ने दूरकर लोगो मे आशा की किरण दिखाई है। सांसद ने योगी आदित्यनाथ के दीर्घायु होने की कामना कर बधाई दी।

जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर बधाई देते हुए दीर्घायु होने की कामना की तथा कहा कि समाज के सभी वर्गो के कल्याण के लिए काम करके जनता के दिलों में जगह बनाई है। युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जिला संयोजक अनूप विश्वकर्मा ने योगी आदित्यनाथ के 44 में जन्म दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए कहा की योगी सरकार ने युवाओं को रोजगार, शिक्षा सहित अनेक अवसर उपलब्ध उपलब्ध कराएं हैं इसके लिए मुख्यमंत्री बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ युवाओं के रोल मॉडल हैं तथा उत्तर प्रदेश की जनता के दिलों में योगी आदित्यनाथ ने अपनी जगह बनाई है इस अवसर पर जितेंद्र मेहरोत्रा, अवधेश कटियार,प्रखर जायसवाल, शुभम पांडे, मृदुल मिश्रा, सत्यम सिंह सहित युवा मोर्चा कार्यकर्ता मौजूद रहे।