एक प्रतिष्ठित अखबार के बेहटागोकुल से ; रिपोर्टर राजीव सिंह का …अवैध खनन की सेटिंग ,

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई के बेहटागोकुल थाने का मामला , बेहटागोकुल थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र पाल व दलाल पत्रकार के बीच चल रहा था अवैध खनन का खेल पुलिस कर्मियों से मिलकर करवाता है खनन व अन्य गलत काम प्रतिष्ठित अखबार का पत्रकार राजीव सिंह निवासी बरखेरा के द्वारा बबनापुर निवासी खनन माफिया वीरेंद्र सिंह करता है खनन। पत्रकार थाने की लेता है पूरी गारंटी 15 दिन पूरे होने पर थाने में बैठकर करता है पूरा हिसाब दो सप्ताह पूर्व खनन के संबंध में पुलिस से की गई थी शिकायत पूर्व में खनन माफिया की ट्रालियां हो चुकी है सीज10 दिन पूर्व बबनापुर गांव में खनन माफिया वीरेंद्र सिंह द्वारा मौके पर हो रहे खनन को पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस द्वारा खनन की ट्रालिया थाने ले जाई जा रही थी। लेकिन पत्रकार की दलाली के आगे पुलिस फेल हो गयी थी और रास्ते में ही ट्रालियों को छोड़ दिया गया था।
:- क्या कुछ कहा गया वायरल ऑडियो में दलाल पत्रकार राजीव के द्वारा सिपाही नरेंद्र पाल से जरा बता दे आपको
पत्रकार राजीव के द्वारा – दीवान जी क्या दिक्कत
सिपाही: कहा हो
राजीव: थाने के आसपास चक्कर मार रहा हूं
सिपाही: अकेले वाली बात सुनो बवनापुर वाले वीरेंद्र सिंह है उनका लड़का मेरे पास आया है उनसे कहो पूरा हिसाब कर दे 15 दिन पूरे हो गए। एक एक लाकर देते हैं
राजीव: बात कराओ वीरेंद्र के लड़के से
हां भैया क्या हाल-चाल है वीरेंद्र का लड़का ठीक है चाचा।
राजीव क्या दिक्कत है वीरेंद्र का लड़का दो मांग रहे हैं दो अच्छा ठीक दीवान जी से कहो राजीव भैया आकर पूरा हिसाब करेंगे राजीव दीवान जी से दीवान जी हम और तुम में क्या अंतर है जब हम आएंगे थाने पर तो पूरा हिसाब कर देंगे जब आप थाने पहुंच जाना तो मुझे फोन कर देना मैं आ जाऊंगा।