Airtel वापस लेकर आया अपना सबसे सस्ता प्लान ; कम कीमत में ज्यादा …बेनिफिट्स

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Airtel ने पिछले दिनों यूजर्स को झटका देते हुए अपना सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान बंद कर दिया था. जिससे यूजर्स को काफी निराशा हुई थी क्योंकि सस्ते प्लान के लिए उन्हें अब अधिक कीमत का भुगतान करना पड़ रहा था. लेकिन Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है कि कंपनी ने अपने सस्ते और किफायती प्लान को फिर से बाजार में उपलब्ध करा दिया है. इस प्लान की कीमत 49 रुपये है और इसमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स मिलते हैं. अगर आप भी इस प्लान के बंद होने की वजह से परेशान थे तो खुश हो जाइए क्योंकि अब आप 49 वाला रिचार्ज करवा सकते हैं.

Airtel का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान…
Airtel ने 49 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को पिछले महीने बंद कर दिया था. जिसके बाद यह प्लान कंपनी की वेबसाइट से भी हटा दिया गया था. इसकी वजह से यूजर्स काफी मायूस हो गए थे क्योंकि कम कीमत वाले इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अधिक बेनिफिट्स मिलते हैं. ऐसे में कंपनी ने बिना किसी घोषणा के इस प्लान को फिर से बाजार में उपलब्ध करा दिया है. Airtel का 49 रुपये वाला प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है.

प्लान में मिलेंगे कई खास बेनिफिट्स…
Airtel के 49 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को 100MB डाटा की सुविधा दी जा रही है. डाटा खत्म होने के बाद 50 पैसे प्रति MB चार्ज देना होगा. इसके अलावा प्लान के साथ यूजर्स को 38,52 रुपये का टॉकटाइम भी मिल रहा है. वहीं कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज किया जाता है. इस प्लान में कंपनी ने किसी नए बेनिफिट को ऐड नहीं किया है. ये प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड है जहां इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की डिटेल दी गई है.