लचीले पार्टनर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ सेक्स पोजीशन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक रिश्ते के भीतर लचीलापन महत्वपूर्ण है। यह हमें कठिन क्षणों के दौरान समाधान खोजने और भविष्य के विवादों की योजना बनाने में मदद करता है। यह हमें अपने पार्टनर की जरूरतों और इच्छाओं के प्रति जागरूक रहने में मदद करता है। हां, रिश्ते में लचीलापन जरूरी है। बेशक, ध्यान में रखने के लिए और अधिक शाब्दिक लाभ भी हैं। यह तो हमने कर ली रिश्ते में लचीलापन की बात लेकिन शारीरिक लचीलापन भी काफी शानदार होता है। अगर दोनों ही पार्टनर शारीरिक रूप से लचीले होते हैं तो उन्हें सेक्स का भी बहुत आनंद आता है। खास बात यह है कि ऐसे लोग कई पोजीशन में आसानी से सेक्स कर पाते हैं।

शारीरिक लचीलेपन में कई सुविधाएं होती हैं। यह आपके चोट के जोखिम को कम करने में मदद करता है और आपके शरीर को अपनी पूरी क्षमता के अनुसार काम करने की अनुमति देता है। साथ ही अगर आप लचीले हैं तो आप कई तरह की शानदार पोजीशन में सेक्स कर सकते हैं। यह सेक्स करने के लिए भी वास्तव में सुविधाजनक है। आप भी शारीरिक रूप से बहुत लचीले हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर आप सेक्सुअल पोजीशंस को किस तरीके से बदल सकते हैं और अपने सेक्स जीवन में बदलाव ला सकते हैं। आइए, जानते हैं कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन जो लचीले लोगों के लिए बनी है।

एल (L) पोजीशन…
अपनी पार्टनर को कहें कि वह आपके साथ आकर लेट जाए और अपना एक पैर सीधे हवा में बढ़ाए, जैसे कि वह खुद को मानव ‘L’ में बदल रही हो। यह आपको अन्य पोजीशन की अनुमति से अधिक गहराई तक जाने की अनुमति देगा। यदि आपको अपने आप को स्थिर करने का प्रयास करते समय कुछ सहायता की आवश्यकता है, तो आप अपनी पार्टनर का पैर पकड़ सकते हैं। इस पोजीशन में आप पीछे से सेक्स कर पाते हैं। खास बात यह है कि आप अपनी पार्टनर को इस पोजीशन में शानदार सेक्स का आनंद दे पाएंगे, क्योंकि इस पोजीशन में सेक्स करने से आप ज्यादा अंदर तक प्रवेश कर पाएंगे।

टेबल टॉप सेक्स पोजीशन…
इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको एक टेबल चाहिए या आप किसी काउंटर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पार्टनर को काउंटर के ऊपर पेट के बल लेटना है। वहीं, पुरुष पार्टनर को खड़े होकर सेक्स करना होगा। आपको पीछे से महिला के अंदर प्रवेश करना है और ऐसा करते हुए महिला अपनी टांगें आपकी कमर के चारों तरफ बंद कर लेगी। इस पोजीशन में आप बेहतर सेक्स कर पाएंगे और आपको आनंद भी खूब मिलेगा। आपकी पार्टनर भी इस तरह की पोजीशन में अच्छा महसूस कर पाएगी।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन…
डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन कॉफी शानदार सेक्स पोजीशन मानी जाती है। यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जो महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आती है और पुरुष भी इसे पसंद करते ही हैं। हालांकि, अगर आप शारीरिक रूप से लचीले हैं तो आप डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन का आनंद बखूबी ले सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं और महिला अपना आगे का हिस्सा जमीन पर टच करती हैं। पीछे से पुरुष पार्टनर महिला में प्रवेश कर सकता है। इस पोजीशन को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए महिला अपनी टांगें खोल सकती है जिससे पुरुष पार्टनर ज्यादा अंदर तक प्रवेश कर पाएगा। इस पोजीशन में सेक्स करने पर आपको खूब आनंद मिलेगा।