अलग-अलग सड़क हादसों में संग्रह अनुसेवक समेत दो की मौत

संवाददाता सुयश बाजपेयी
रीडर टाइम्स न्यूज़
बांगरमऊ उन्नाव /अलग-अलग सड़क हादसों में संग्रह अनुसेवक समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम वजीरगंज निवासी ईश्वरलाल 25 वर्ष पुत्र शंकर यहाँ तहसील में संग्रह अनुसेवक के पद पर कार्यरत था । गत शुक्रवार को ड्यूटी क बाद वह अपने घर गया था । देर रात ईश्वरलाल बाइक से तहसील जा रहा था । रास्ते में हरदोई उन्नाव मार्ग स्थित ग्राम केशवापुर के निकट खड़ी ट्रैक्टर ट्राली के पिछले हिस्से से ईश्वरलाल की बाइक टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्रामीणों की सूचना पर सरकारी एंबुलेंस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तहसील कर्मी की मौत की सूचना पर उपजिला अधिकारी रश्मि सिंह व तहसीलदार तरुण प्रताप सिंह सीएचसी पहुंचे और रोते बिलखते परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया। वही जनपद फर्रुखाबाद के कस्बा फतेहगढ़ निवासी दिलशाद हुसैन 42 वर्ष पुत्र इनायत हुसैन अपने पड़ोसी विष्णु यादव पुत्र राम सुरेश यादव के साथ बाइक द्वारा आगरा एक्सप्रेसवे से लखनऊ जा रहा था।

रास्ते में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम देवखरी के निकट अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । यूपीडा की रेस्क्यू टीम एंबुलेंस से दोनों घायलों को यहां सीएचसी लाई । यहां के चिकित्सकों ने दिलशाद हुसैन को मृत घोषित कर दिया । जबकि विष्णु की हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।