सीतापुर : तेंदुए की दहशत से लोग हुए परेशान

संवाददाता मो० वैस
रीडर टाइम्स न्यूज़
सीतापुर अटरिया / थाना क्षेत्र मे तेंदुए की दहशत से लोग परेशान मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात १२बजे क्षेत्र के रैतला गांव मे विनोद रावत के छप्पर के नीचे बधें तीन माह के बछड़े को जंगली जानवर ने अपना निवाला बना डाला अन्य बंधे जानवरो की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे गांव वालो ने टार्च की रोशनी की तो तेंदुए को छलाग लगार चंद दूरी पर झाडी मे घुसते हुए देखा । गांव वालो की माने तो बछड़े के खून से सने पद चिन्ह तेंदुए के साफ साफ दिखाई पड़ रहे हैं।

तेतुए के भय से रैतला, चैनपुर , भगवतीपुर , गुलालपुर , महमूदपुर , शिवरा सहित दर्जनों गांव में भय का माहौल है लोग रात से अपने अपने दरवाजों के सामने आग जलाकर दस्तक दे रहे हैं। मौके पर दिन के १२बजे तक वन विभाग की कोई टीम नहीं पहुंची।

जानकारी के अनुसार जनपद सीतापुर विधानसभा सिधौली थाना अटरिया क्षेत्र ग्राम पंचायत पहाड़पुर के गांव रैतला रहने वाले विनोद कुमार रावत के गाय के बच्चों को नोच नोच कर खाया और पद चिन्हों के द्वारा वन विभाग अधिकारी रामसेवक वर्मा द्वारा बताया गया कि लकड़बग्घा या तेंदुए की शंका जताया जा रहा है इससे गांव में दहशत सा फैल चुका है अभी पूरी तरीके से स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है वन अधिकारियों के द्वारा जांच की जा रही है।