हरदोई : गर्भवती महिला को बंधक बनाकर 25 लाख की लूट की वारदात से शहर में सनसनी

गोपाल द्विवेदी
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई / बीती शाम शहर कोतवाली क्षेत्र के पीतांबर गंज में तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने 25 लाख की लूट को अंजाम दिया जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। नकाबपोश बदमाशों ने गर्भवती महिला को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों के घर में घुसते समय महिला अकेली थी। महिला के गेट बंद करते समय बदमाश चाकू दिखाकर घर में घुस गए। धारदार हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने महिला से मारपीट करते हुए लूटपाट की। और महिला से लॉकर की चाबी लेकर एक लाख नगदी सहित 25 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए।
पूरी घटना इस प्रकार है कि रेलवे गंज निवासी स्वर्गीय ओम नारायण दुबे की पत्नी कांति दुबे के घर शाम करीब 05:30 से 06:00 बजे के बीच तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में अकेली बहू मुस्कान दुबे के चाकू व पिस्तौल लगाकर लॉकर की चाबी मांगी और घर में एक लाख की नकदी सहित शादी के लिए लाए गए 25 लाख के जेवर लूट कर भाग गए। मुस्कान दुबे गर्भवती है वह इतनी डर गई कि उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मुस्कान के बयान दर्ज करने में जुटी है। छोटे बेटे शुभांक दुबे की जुलाई में शादी थी और उसकी बहन की शादी भी दिसंबर में होनी है। स्वर्गीय ओम प्रकाश दुबे आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के मैनेजर थे। शाम इस लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
सूचना पर एसपी राजेश द्विवेदी , एएसपी अनिल कुमार यादव व सीओ सिटी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे। एसपी की निगरानी में शहर कोतवाली पुलिस व फॉरेंसिक यूनिट टीम जाँच करने में जुट गई है। एसपी ने बताया कि मामले की जाँच कर जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।