इस फोन के यूजर्स फ्लैश की रोशनी कर सकते हैं कम-ज्यादा,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अगर आप आईफोन इस्तेमाल करते हैं तो जाहिर सी बात है आपको इसकी सारी खूबियों के बारे में पता होगा. दरअसल आईफोन में कई ऐसी सेटिंग्स होती हैं जिन्हें ऑन करने के बाद आपका काफी सारा काम आसान हो जाता है. इन सेटिंग्स के बारे में बहुत सारे लोगों को जानकारी नहीं होती है. अगर आप इनके बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहतरीन सेटिंग लेकर आए हैं जिसे करने के बाद आप अपने आईफोन की फ्लैश लाइट को कम या ज्यादा कर पाएंगे.

क्या है ये सेटिंग-
आईफोन की जिस सेटिंग के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं अगर आप उसे जान लेंगे तो आप आईफोन के कैमरा के साथ लगे हुए फ्लैश की लाइटिंग को कंट्रोल कर सकते हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से कम या ज्यादा कर सकते हैं. यह मेंहदी आसान सी सेटिंग है और आपके बड़े काम आ सकती है.

इस सेटिंग को ऑन करने के लिए आपको सबसे पहले अपने आईफोन या फिर आईपैड को फेस आईडी से अनलॉक करना पड़ेगा. इसके बाद आपको ऊपर की तरफ से नीचे की तरफ स्वाइप करना पड़ेगा जो कि राइट कॉर्नर की तरफ से होगा. इसके बाद कंट्रोल सेंटर खुल जाएगा. या फिर आप होम बटन को ऊपर की तरफ से नीचे की तरफ ड्रैग करके कंट्रोल सेंटर खोल सकते हैं. अब आपको फ्लैशलाइट का वर्णन होल्ड करके रखना होता है इसके बाद आपको स्लाइडर को अप डाउन करना पड़ता है जिससे आप फ्लैशलाइट की लाइटिंग को कंट्रोल कर सकते हैं.