ये ख़ास पोजिशन सेक्स को बनाएगी और भी ज्यादा रोमांचक ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक ही तरह से सेक्स करने से आप बोर हो सकते हैं। इसलिए सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाए रखने के लिए समय-समय पर सेक्स पोजिशन में भी बदलाव करते रहना बहुत ज़रूरी है। खैर, अगर आप सेक्स का ज्यादा आनंद लेना चाहते हैं, तो आप एक अलग तरह की पोजिशन ‘दी प्लॉ’ ट्राई कर सकते हैं। बेशक इस पोजिशन के लिए आपको काफी ताकत और अतिरिक्त मेहनत की ज़रुरत पड़ सकती है, लेकिन यकीनन इससे आपकी उत्तेजना काफी हद तक बढ़ सकती है।

इन 5 तरीको से करें स्टैंडिग सेक्स को एन्जॉय | TheHealthSite.com हिंदी

इस पोजिशन को शुरू करने के लिए सबसे पहले लड़की अपनी दोनों कोहनी को बिस्तर के किनारे के पास रख ले। इसके बाद लड़का उसके शरीर को अपने दोनों हाथों से पकड़ ले। ध्यान रहे कि लड़की के दोनों पैर खुले हों और लड़का उसके पैरों के बीच में खड़ा हो। ये पोजिशन तैयार है। जाहिर है ये पोजिशन अन्य सेक्स पोजिशन से बिल्कुल अलग है। इस पोजिशन सें प्रवेश करने में बहुत आसानी होती है। इसके सबसे बड़ा फायदा यह है कि ये प्रेगनेंसी के चांस बढ़ाने में भी सहायक है।

सेक्स का रियल प्लेज़र लेने के लिए कंडोम का इन 5 तरीकों से करें इस्तेमाल |  TheHealthSite.com हिंदी

इस बात का रखें ध्यान
ये पोजिशन थोड़ी जटिल है इसलिए इसका आनंद लेने के लिए लड़की का थोड़ा फ्लेक्सिबल होना बहुत ज़रूरी है। जबकि लड़के को स्ट्रोंग होने की बहुत ज़रूरत है, ताकि इस पोजिशन का सुरक्षित रूप से मजा लिया जा सके।