किडनी का हुआ ट्रांसप्लांट : Lalu Pradad Yadav की सेहत पर अपडेट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ) ने अपनी किडनी उनको डोनेट की है. सिंगापुर में इलाज कराकर हाल ही में लालू प्रसाद यादव भारत वापस आए हैं. ऐसे में बड़ी संख्या में लोग लालू प्रसाद यादव से मिलना चाहते हैं. उनका हाल जानना चाहते हैं. पर डॉक्टरों ने लालू प्रसाद यादव को कम लोगों से मिलने की सलाह दी है. लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने बताया कि पापा को संक्रमण से बचाना है. उनसे जो मिले मास्क पहनकर मिले. रोहिणी आचार्य ने लालू प्रसाद यादव के चाहने वालों से अपील की है.

लालू को डॉक्टर्स ने दी ये सलाह –
रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सभी के नेता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर है. डॉक्टर्स ने कहा है कि पापा को इंफेक्शन से बचाना होगा. ज्यादा लोगों से मिलने को लेकर डॉक्टर्स ने मना किया है.

लालू से मिलने वालों को दी ये सलाह –
अगले ट्वीट में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा कि डॉक्टर्स ने कहा है कि अगर किसी से मिलना भी है तो सबको मास्क पहन कर मिलना है. पापा भी जब किसी से मिले तो मास्क पहन लें. ऐसा डॉक्टरों ने सलाह दी है.

मिलते वक्त बरतें ये सावधानी –
एक अन्य ट्वीट में रोहिणी आचार्य ने लिखा कि पापा के प्रति आप सभी का प्यार असीम है. मैं अपनी तरफ से आप सभी से यह कहना चाहती हूं कि भारत पहुंचने के बाद पापा से जब भी आप सभी मिलें तो मिलते वक्त सावधानी बरतें. सभी मिलने के समय मास्क लगाएं और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में हमारी मदद करें.