केंद्रीय मंत्री के घर में बेटे की दोस्त की गई हत्या !

रिपोर्ट – मनोज शर्मा
रीडर टाइम्स न्यूज़

  • मंत्री के बेटे की पिस्टल से हत्या का आरोप मंत्री बोले जांच का विषय
  • मौका है वारदात से बेटी की पिस्टल हुई बरामद पुलिस ने लिया कब्जे में
  • केंद्रीय मंत्री ने बताया बेटा दिल्ली में मौजूद

लखनऊ : केंद्रीय मंत्री के लखनऊ स्थित घर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। बात सिर्फ इतनी ही नहीं है हत्या में जिस पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है वह पिस्टल मंत्री जी के बेटे का बताया जा रहा है। और मौकाय वारदात से पिस्टल को बरामद भी कर लिया गया है। जिस युवक की हत्या की गई है वह मंत्री के बेटे का दोस्त था और केंद्रीय मंत्री भी उसको खुद 2017 से बखूबी जानते हैं।

पूरे मामले की जानकारी करने पर पता चला है। कि केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित नए आवास पर बीती रात विनय श्रीवास्तव नाम की युवक की हत्या कर दी गई है। विनय केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर उर्फ आशु का करीबी दोस्त बताया जा रहा है। बीती रात विनय दुबग्गा के बेगरिया स्थित आवास पर पहुंचा और वहीं पर पहले से मौजूद अजय रावत, शमीम बाबा और अंकित वर्मा के साथ पार्टी की। उसके बाद वहां पर हुए किसी विवाद के चलते विकास किशोर उर्फ आशु की लाइसेंसी पिस्टल से विनय श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई घटना की सूचना मिलते ही डी. सी. पी. पश्चिम राहुल राज और ए. डी. सी.पी. चिरंजीवी नाथ सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे डी. सी. पी. राहुल राज ने मीडिया को बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा करने शुरू कर दिए हैं !

हत्या की सूचना मिलते ही केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर भी मौके पर पहुंचे और शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि मैं दुखी परिजनों के साथ हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है विकास किशोर और उसकी पिस्टल के विषय में उन्होंने कहा कि आशु लखनऊ में मौजूद नहीं है वह अपनी मां के इलाज के लिए दिल्ली में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी होगा दोषी बख्शा नहीं जाएगा। उधर मृतक विकास श्रीवास्तव के भाई विनय श्रीवास्तव ने हत्या के समय घर में मौजूद तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। विकास श्रीवास्तव ने मंत्री के बेटे विकास किशोर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

विकास का कहना था कि हर बार विकास किशोर विनय के साथ ही दिल्ली जाते थे। इस बार वह उसे दिल्ली क्यों नहीं ले गए और जब वह दिल्ली में थे तो उनका पिस्टल घर पर मौजूद क्यों था। सूत्रों के अनुसार मृतक विनय श्रीवास्तव मंत्री के बेटे का बिजनेस पार्टनर भी बताया जा रहा है।