Rajasthan Breaking News : छह महीने की गर्भवती पत्नी चीखती रही , पति ने निर्वस्त्र कर घुमाया – गांव वाले बने रहे मौन ,

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले धरियावाद में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र करने का एक मामला सामने आया। पीड़िता के पति ने गांव वालो के सामने महिला को निर्वस्त्र कर पुरे गांव में एक किमी तक दौड़ाया और घुमाया। यह घटना 31 अगस्त की हैं। बीती दिनांक 31 दिन शुक्रवार जब वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

जानकारी के अनुसार – महिला की शादी के छह महीने बाद उसे पड़ोस के गांव ऊपला कोटा का युवक भगा ले गया था। जिससे महिला की शादी पहले हुई थी। इस घटना पर राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की सभ्य समाज में इस इस तरह के अपराधियों का कोई स्थान नहीं हैं। महिला साल भर बाद 30 अगस्त को जब युवक के साथ गांव ऊपला कोटा वापस लौटी तो , ससुराल पक्ष के लोग जबरन उसे अपने गांव पहाड़ा ले आए। जहा पर उसके साथ बहुत दुर्व्यवहार हुआ। जिसमे वह जोर – जोर से चीखती रही और हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगाती रही। इस दौरान वही पर मौजूद गांव वाले बने रहे मौन। और वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने नहीं रोका। महिला छह महीने की गर्भवती भी हैं।

पुलिस के आने की खबर से भागे आरोपी
शक्रवार रात महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस एक्शन मूड में आई। पुलिस गिरफ्तार करने आ रही हैं। भनक लगते ही आरोपी जंगल की तरफ भागने की कोशिश करते हुए पैरो में आई चोटे। लेकिन पुलिस ने शिकायत के मुताबिक तीन को हिरासत में कर लिया हैं। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा हैं।

सीएम गहलोत बोले – किसी को बक्शा नहीं जाएगा
प्रतापगढ़ जिले की पहाड़ा ग्राम पंचायत ,धारियाबाद में एक गर्भवती युवती को सरेआम निर्वस्त्र करने का अश्लील वीडियो गंभीर मामला बना हैं और प्रशासन को खबर तक नहीं थी। महिलाओ के खिलाफ अपराध ने इस कदर पैर पसारे हैं। की हर दिन एक गंभीर मामला चर्चा में बना रहता हैं। जिससे राजस्थान सरकार को शर्मिंदा होना पड़ता हैं।