लखनऊ में बीते गुरूवार को बालागंज चौराहे पर सिलेंडर फटने से उड़े चीथड़े !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

लखनऊ के बालागंज चौराहे के पास जेपीएस अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर फट गया। धमाके की गूंज चारो तरफ गूंज उठी वही सिलेंडर सप्लाई करने आए ड्राइवर और हेल्पर भी इस धमाके की चपेट में आ गए। ऑक्सीजन सिलेंडर इतना तेज फटा की आस – पास गुजर रही कार पर जा गिरा और जिसमे से एक कार झतिग्रस्त हो गई धमाके के दौरान ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को फ़ौरन ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। वही एक की मौत हो गई इस हादसे की चपेट में ड्राइवर और हेल्पर के हाथ पैर के चिथड़े उड़ ड्राइवर की मौत वही हेल्पर की हालात गंभीर हैं।

जेपीएस अस्पताल में सिलेंडर की सप्लाई करने के लिए उनके कर्मचारी शोभित और आरिफ डाला लेकर गए थे। कर्मचारी शोभित और आरिफ जैसे ही अस्पताल के बाहर डाला खड़ा करने के बाद जैसे ही दोनों नई पीछे जाकर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाने का प्रयास किया ही था की अचानक धमाका हो गया।

दोनों कर्मचारी उछल कर दूर जाकर गिरे हाथ पैर और शरीर के कई हिस्से के चीथड़े हो गए। दोनों ही खून से लतपत -तड़पते रहे मौके पर पुलिस ने दोनों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया। घायलों को एडीसीपी ने इलाज के लिए प्राथमिकता दी। बाकि की जांच में पुलिस जुटी हुई हैं के जानकारी में ये बात सामने आई की अस्पताल प्रशासन में कोई ऑक्सीजन सिलेंडर ऑर्डर नहीं किया था।