कानपूर न्यूज़ :ससुर और बहु का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा : बहु ने ससुर को दिया पटकनी !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

कानपूर के नौबस्ता क्षेत्र में मकान बेचने को लेकर बीच सड़क पर ससुर और बहु में घमासान ड्रामा। बीच सड़क पर हो रहे इस ड्रामे को देखते हुए गुजरते लोगो के कदम वही रुक गए। काफी देर तक चले इस ड्रामे का नजारा देखते हुए लोगो ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मिडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। ससुर और बहु के बीच इस हाथापाई में बहू ने ससुर को पटक दिया और फिर वहां से चली गई।

ससुर और बहू के बीच इस हाथापाई की लड़ाई के पीछे कारणों की जांच पड़ताड़ करने पर पता चला की ससुर द्वारा बहू को बीना बताए चुपके से मकान बेचने को लेकर काफी नाराज थी। बहू ने ससुर पर आरोप लगाया की उसे बिना जानकारी दिए ससुर ने ऐसा काम किया और इतना ही नहीं था। उसका सामान भी बेच दिया।

जानकारी के मुताबिक
पति वैभव शुक्ला की 19 मार्च 2022 को मौत हो गई थी। स्कूल में पढ़ाने लगी क्योकि बच्चो की अच्छी देखरेख हो सके। रश्मि अपनी सास के साथ दूसरे मकान में रहने लगी। जबकि कुछ सामान पुश्तैनी मकान में ही छोड़ दिया था।

रश्मि का कहना हैं की मकान बेचने के कुछ समय पहले ससुर वेद प्रकाश बार -बार पुश्तैनी मकान बेचने की बात कर रहे थे। लेकिन रश्मि और सास घर बेचने के पक्ष में नहीं थी। इसके बावजूद भी ससुर ने सौदा कर डाला कल मंगलवार को बहू को ये बात पता चली की ससुर वेद प्रकश किसी बिल्डर के साथ मकान में आने वाले हैं तो बहू वही पहुंच गई और देखा की उसका सारा सामान भी निकला जा रहा था।

मौके पर पहुंच कर निकले हुए सामान को बाहर देखते हुए गुस्से से भड़क गई। वायरल हुए 39सेकंड के इस वीडियो में ससुर ने पहले बहू को पीछे से आकर पकड़ा इसके बाद में बहू ने पहले खुद को ससुर से छुड़या फिर उन्हें उठाकर जमीन पर पटक दिया। रश्मि के बच्चे भी दादा और मम्मी के बीच मारपीट देख रहे थे। इस दौरान किसी ने पुलिस को इस घमासान मामले की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची ने बड़ी मशक्कत से समझा बुझाकर दोनों को शांत कराया लेकिन अभी तक किसी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई ही।