राजस्थान न्यूज़ : चाकू से गला काटने के बाद : 5 मिनट तक वही खड़ा रहा हमलावर !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स
राजस्थान के कोटा में दिनदहाड़े एक विवाहित महिला की मिर्ममता से गला काटकर हत्या। इस हत्या ने पूरे दिल दिमाग को हिला कर रख दिया हैं। इस पूरी वारदात से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ हैं। हत्या करने के बाद 5 मिनट तक वही खड़ा रहा जब तक महिला ने दम नहीं तोडा वह खड़ा रहा और फिर खुद पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

जानकारी के अनुसार -कोटा शहर में हुए इस हत्याकांड में मृतका की पहचान कमलेश के रूप में हुई हैं। इस हत्या में आरोपी लहूलुहान चाकू लेकर सड़क पर पड़ी तड़पती रही कमलेश के आस – पास ही मंडराता रहा। लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की। महिला के दम टूट जाने के बाद चाकू लहराते हुए। वह से निकल गया थाने। इस भयवाह हत्या के बाद परिवार के लोगो में काफी रोष देखने को मिला।

मृतक कमलेश पर आरोपी की बहन को भगाने का शक – जानकारी में पुलिस ने बताया की कुछ समय पहले आरोपी वीरू की बहन कमलेश के एक परिचित के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद शादी भी कर ली थी। तब से आरोपी को महिला पर शक था। इसी रंजिश के चलते मौका मिलते ही वीरू ने कमलेश पर चाकू से हमला कर दिया।

प्रत्यकदर्शी लोगो का बयान -आस – पड़ोस के लोगो का कहना हैं की मृतक कमलेश अपने परिवार का पेट पालने के लिए घरो में काम करती थी। वह सुबह काम खत्म करके वापस लौट रही थी की घर से 50 मीटर पहले उसका पडोसी वीरू सड़क पर खड़ा था। लेकिन दूर से कमलेश पर घाट लगाए खड़ा था। बस जैसे ही कमलेश थोड़ा – पास आई वीरू ने कमलेश के गले में 3-4 चाकू से वार कर दिए। ज्यादा खून बहने के कारण मौत हो गई।

परिजनों की 50 लाख का मांग – इस हत्या से कमलेश के घर में मातम का माहौल हैं परिवार वालो का कहना हैं की कमलेश अपने परिवार में अकेले ही कमाती थी। उसके परिवार में दो बेटे और एक बेटी उसका पति जो अधिकतर बीमार रहता था। मृतका के परिवार के लोगो ने परिवार की मदद के लिए 50लाख मुआवजे की मांग की हैं और ये भी कहा हैं की जब तक मुआवजा नहीं मिलता तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाए और न ही शव को लेंगे।