हमास के आतंकियों ने इजरायल की गर्भवती महिला का फड़ा पेट : अजन्मे बच्चे को भी नहीं बख्शा !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

हमास के आतंकियों ने एक गर्भवती इजरायली महिला को बीते शनिवार हुए हमले के दौरान नहीं बख्शा। अचानक हुए इस हमले ने पूरी दुनिया को चौका दिया हैं। और अब एक सप्ताह से जारी इस युद्ध ने सबकी चिंताए बढ़ा दी हैं। एक तरफ इजरायल ने गाजा पर हमले तेज कर दिए हैं। हमास की ऐसी बर्बर हरकत ने सारी हदे पार कर दी हैं। बीते शनिवार को हमास आतंकियों ने हमले के दौरान एक गर्भवती इजरायल महिला को भी नहीं बख्शा। पहले उसे घेरा फिर ऐसी नाजुक अवस्था में चाकू मारा। जिससे उसकी मौत हो गई ऐसी हरकत जिसने अमानवीयता की हदे पार की उन्होंने गर्भवती महिला के पेट से निकले अजन्मे बच्चे तक को गोद डाला।

इस हमले में इजरायल में अप्राकृतिक मौतों का शिकार हुए लोगो के शवों को दफनाने का काम करने वाले को जानकारी दी गई। हमास द्वारा हुए इस हमले में काफी वीभत्य तस्वीरें देखी गई हैं। हमला इस तरह हुआ की देखने वालो की रूह काप जाएगी जोकि जहां -जहां गाड़िया खड़ी हैं और हर तरफ लाशो का ढेर सड़को पर हैं इसी दौरान उन्होंने वही गर्भवती महिला का शव था। जिसको पेट फटा था और उसका अजन्मा बच्चा बाहर निकला था। ऐसी स्थिति में भी नवजात बच्चे पर भी चाकू से वार किए गए थे।

इजरायल योशी लानडाउ संस्था -बीते 33 सालो से प्राकृतिक कारणों से मरने वाले लोगो के शव दफ़नाने का काम करने वाली योशी कार्य कर रहे हैं। संस्था ने बताया की तीन दशकों में पहली बार ऐसा जघन्य हादसा देखा हैं जिससे दिल दहलाने दिया। संस्था के द्वारा इस हमले में इजरायल के 20 से ज्यादा बच्चो के शव मिले। जिन्हे बहुत बेहरमी से उनके हाथ -पैर पीछे बंधे हुए थे और जिनको गोलिया मारी गई थी। इतना ही नहीं बहुतो का तो यौन उत्पीड़न किया गया था। उन्हें बर्बरता से मारा गया था।

हमास द्वारा इजरायल पर हुए इस हमले में 270 लोगो को मार दिया गया। मौकाए वारदात पर लाशो के ढेर थे। हमास की इस हरकत से इजरायल जवाबी में अब तक 6000 गांजा पट्टी पर बम दागे हैं। इजरायल के ही आकड़ो के मुताबिक गांजा में अब तक 1500 ज्यादा लोग मारे गए हैं।