मंत्री विधायक पहुंचे अयोध्या ,गर्भगृह में बैठकर राम भजन गए।

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


सीएम योगी 11 फरवरी रविवार को अयोध्या पहुंचे। यही नहीं योगी कैबिनेट के मंत्री और विधायक भी राम नगरी पहुंचे। पूरी कैबिनेट राम मंदिर में रामलला का दर्शन किया। अयोध्या पहुंचने पर जगह -जगह फूल बरसाकर मंत्री -विधायकों का स्वागत किया गया। इस वजह से विधायकों का हनुमानगढ़ी में दर्शन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया हैं। परिसर में ही भोजन का भी छोटा सा कार्यक्रम है। इसके बाद सभी की वापसी होगी। समयाभाव और भीड़ के कारण मंत्रीगण हनुमानगढ़ी नहीं जाएगें।

विधानसभा अध्यक्ष बोले – मै भावुक हूँ … प्रभु श्रीराम के चरणों में सर्मपित हूँ दर्शन करने बाद इस मौके पर यूपी के विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भावुक हो गए। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा की मै यहाँ उस समय आया था। जब यह एक ढांचा खड़ा था। पर तब से अब का नजरा देख के मै भाव विरह्ल हूँ। वही स्वागत के लिए बुलडोजर पर सवार होकर आए और जय श्री राम के उद्धोष के साथ फूल बरसाए।

विधानसभा के बाहर दस बसों से विधायकों और मंत्री आज सुबह करीब नौ बजे अयोध्या के लिए निकले। रास्ते में बाराबंकी में सभी की शानदार आगवानी हुई। यह पर सभी ने नाश्ता किया और जय श्री राम के उद्धोष के साथ आगे के लिए रवाना हो गए।

प्रदेश सरकार के मंत्रियों व विधायकों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार को रामलला के दर्शन करेंगे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मौजूद रहेंगे। प्रयागराज से लौट रह श्रद्धलुओं की भीड़ की मौजूदगी में वीवीआईपी मूवमेंट प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती हैं।