लखनऊ पहुंचेगी ” भारत जोड़ो न्याय यात्रा ‘ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की बैठक आज !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स


राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा न्याय यात्रा आज रायबरेली और लखनऊ में रहेगी इससे पहले अमित शाह से जुड़े एक बयान में मामले में राहुल गाँधी सुलतानपुर कोर्ट में पेश होंगे। यात्रा के मद्देनजर कई रूटों पर ट्रेफिक डायवर्जन भी किया गया हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा की मंगलवार को महत्वपूर्ण बैठक होगी। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पार्टी के राष्टीय उपाध्यक्ष व प्रदेश के के प्रभारी बैजयंत जय पांडा भी मौजूद रहेंगे।

उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार राहुल गाँधी के गढ़ में गरजेंगे। राहुल के आने से जहा सियासी सरगर्मी बढ़ गई हैं। वही राहुल की एक झलक पाने को कार्यकर्ता व आम जान बेताब दिख रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा का जिले में 28 स्थानों पर स्वागत होगा।

खाकी के साथ सादी वर्दी में तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी – राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान खाकी वर्दी के साथ ही सादी वर्दी में भी पुलिस जवान तैनात रहेंगे।

शाम को लखनऊ में होगी जनसभा – कॉंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को लखनऊ आएगी। चरक चौराहा होते हुए 5:30 घंटाघर ,पहुंचेगी यह जनसभा होगी। जनसभा यात्रा ठाकुरगंज ,बालागंज दुबग्गा ,तिराहा व बुदेश्वर ,ओवरब्रिज होते हुए पारा ,अवध हॉस्पिटल चौराहा ,पिकेडली होटल तिराहा ,सैनिक स्कूल के रास्ते दरोगा खेड़ा होते हुए बंथरा पहुंचेगी ,जहा रात्रि विश्राम होगा।