आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से बाराबंकी सांसद ने चुनाव लड़ने से किया इंकार !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने अश्लील वीडियो मामले में बड़ा एलान किया हैं। उन्होंने कहा कि निर्दोष साबित होने तक कोई चुनाव नहीं लडूगा। वह 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बाराबंकी से प्रत्याशी घोषित कर गए थे। रावत ने कहा कि उनके नाम से सोशल मीडिया पर फेक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा हैं। जब तक निर्दोष साबित नहीं होता चुनाव नहीं लडूगा ,एक सिन पहले ही बिहार के भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल कि आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था।

क्या हैं अश्लील वीडियो का मामला – भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत को दोबारा टिकट मिलने के 24 घंटे के अंदर ही कई अश्लील वीडियो तेजी से वायरल होने लगे। इसमें विदेशी महिलाओ के साथ दिखाई दे रहे व्यक्ति को उपेंद्र यादब बताया जा रहा हैं। हालाँकि सांसद का कहना हैं कि यह डीप फेक वीडियो एआई से बनाया गया हैं। उनकी छवि खराब करने के लिए इसे एडिट करके बनाया गया हैं। इसे लेकर सांसद के निजी सचिव ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं।

शनिवार को भाजपा ने बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत को दोबारा चुनाव लड़ने पर मुहर लगाते हुए टिकट दिया था और अगले दिन रविवार कि सुबह सोशल मीडिया पर वायरल किए गए। आपत्तिजनक वीडियो को लेकर तरह -तरह कि चर्चाए होने लगी।