दि कैंब्रिज स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया वार्षिकोत्सव !

  • धरोहर वार्षिकोत्सव में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने की शिरकत
  • विद्यालय के उपाध्यक्ष आदि तिवारी ने छात्रों के नैतिक मूल्य एवं आदर्शों की करी सराहना

संवाददाता रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई: नगर के प्रसिद्ध दि कैंब्रिज स्कूल हरदोई में 4 मार्च 2024 को वार्षिकोत्सव बड़े ही हर्षोउल्लास एवं जोश के साथ मनाया गया। इस वर्ष वर्षीकोत्सव का विषय “धरोहर” रखा गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मंच पर इंद्रधनुष के रंगों सी छटा बिखेरी। इस अवसर पर उच्च राज्य शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश व विद्यालय की अध्यक्षा रजनी तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं।

विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य, अभिभावकगण और छात्र-छात्राओं ने भी पूरे जोश के साथ उपस्तिथि दर्ज की। मुख्य अतिथि के आगमन के साथ दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का आरंभ किया गया। तदपश्चात् गणेश वंदना और स्वागत गीत प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम के अंतर्गत छात्र-छात्राओं ने विभिन्न राज्यों की सांस्कृतिक विविधता का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। जिसमें लोकगीत, नाटक, समूह गान, नृत्य, योगा आदि कार्यक्रम सम्मिलित थे।

विद्यालय के नन्हें बच्चों ने मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनय और गीत प्रस्तुत किये। विद्यालय के उपाध्यक्ष आदि तिवारी ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा प्रदर्शित नैतिक मूल्यों एवं आदर्शों की सराहना की साथ ही प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को चतुर्मुखी उन्नति की दिशा में बढ़ाने की प्रेरणा दी। उन्होंने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम और सह पाठयक्रम में उपलब्धियों के लिए विद्यालय परिवार को भी बधाई दी। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या सोनिका कौशिक ने मुख्य अतिथि का आभार प्रकट किया और प्रतिभागियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।