मध्यप्रदेश के मंत्रालय की तीसरी मंजिल पर लगी आग !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स


मध्यप्रदेश के वल्लभ भवन में आग लग गई। आग पुरानी बिल्डिंग में तीसरे फ्लोर पर लग गई। जो हवा की वजह से तेजी से फैल गई। फायर अमला ने मौके पर पंहुचा और आग पर काबू पाया। मुख्यमंत्री ने आग लगने की घटना के जांच के आदेश दिए हैं। आग कैसे लगी इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। बताया जा रहा हैं की इतनी भीषण हैं की कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं।

बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी आग , अरेरा हिल्स में स्थित वल्ल्भ भवन ( मंत्रालय )की तीसरी मंजिल पर शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगते ही मंत्रालय भवन में हड़कप मच गया। बताया जा रहा हैं की आग गेट नामबाट 5 और 6 के बीच बड़ी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी हैं।

सीएम ने दिए आग की घटना के जांच जे निर्देश – मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा की आज मंत्रालय में एक बिल्डिंग में आग की जानकारी मिली घटना की जानकारी मिलते ही मुख सचिव को मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा की यह सुनिश्चित करने को कहा हैं कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज न जले आग पर काबू पाने के साथ ही घटना के कारण की जानकारी प्राप्त की जाए। उन्होंने कहा की कलेक्टर ने बताया की आग पर काबू पर लिया गया हैं।