कुशीनगर – सुकरौली पुलिस चौकी प्रभारी एव व्यापारी संघ की बैठक हुई संपन्न !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

कुशीनगर जिले के नगर पंचायत सुकरौली में जेवर चमकाने के नाम पर किए गए चोरी का सफल अनावरण करने के साथ ही चौकी इंचार्ज सुकरौली द्वारा बेगूसराय से ठठेरा गैंग के दो सदस्यों के गिरफ्तारी के साथ ही चोरी किए गए गहने के बारामदगी पर नगर पंचायत सुकरौली के दोनों व्यापार संगठन अध्यक्ष दीपक गुप्ता, महेश गुप्ता और नगर अध्यक्ष राजनेति कश्यप के नेतृत्व में सैकड़ो व्यापारियों ने चौकी इचार्ज संदीप सिंह को माला पहना साल ओढ़ा कर सम्मानित किया।

सैकड़ो की संख्या में हाटा कोतवाली के सुकरौली चौकी पर जूटे व्यापारियों ने नगर की समस्याओं से चौकी इंचार्ज को अवगत कराया। चौकी इंचार्ज द्वारा यथा संभव समस्याओं को निपटारा करने का आश्वासन भी दिया गया। इसमें प्रमुख रूप से स्कूल के छुट्टी के टाइम बाइक रेसरों द्वारा बालिकाओं के आगे पीछे तेज गति से गाड़ी चलाने की समस्या के साथ ही बाजार के टाइम सड़कों पर लगने वाले जाम से होने वाले परेशानी के बारे में भी अवगत कराया गया। चौकी इंचार्ज संदीप सिंह ने नगर पंचायत अध्यक्ष रजनेति कश्यप से नगर में सभी जगह स्ट्रीट लाइट के साथ सीसीटीवी कैमरा लगाने का भी अनुरोध किया। चौकी इंचार्ज ने कहा कि सीसी कैमरा के सहयोग से त्रिनेत्र ऐप के जरिए अपराधियों को पकड़ने में काफी हद तक सफलता मिल जा रही है सुकरौली में जेवर चमकाने के नाम पर की गई चोरी का पर्दाफाश सीसी टीवी से निकाले गए फोटो के सहयोग से ही संभव हो पाया है।

नगर पंचायत सुकरौली के व्यापार संगठन के अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने अपने पदाधिकारी का परिचय चौकी इंचार्ज से करते हुए नगर के तमाम समस्याओं को चौकी इंचार्ज को अवगत कराया गया। जबकि नगर अध्यक्ष राजनेति कश्यप द्वारा व्यापारियों तथा चौकी इंचार्ज की मांग को अभिलंब पूरा कराने का आश्वासन भी दिया गया। सुकरौली पुलिस चौकी पर व्यापार संगठन के दोनों अध्यक्ष के साथ पदाधिकारी के साथ आलोक इंडियन गैस के प्रोपराइटर दिनेश सिंह, इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर वरुण जायसवाल, सुरेश गुप्ता, संजीव जायसवाल, राकेश शर्मा , दीनानाथ , सर्वजीत सिंह उर्फ़ सिप्पू ,संतोष सिंह, रामप्रवेश कश्यप बैजनाथ मद्धेशिया, सत्य प्रकाश गुप्ता, अभिषेक जायसवाल, कन्हैया वर्मा, दुर्गेश विश्वकर्मा, पिंटू गुप्ता, मिथिलेश कश्यप, दिलीप यादव प्रेम यादव के साथ तमाम लोग मौजूद रहे।