हाईस्कूल के परीक्षार्थीयो ने अपनी उत्तर पुस्तिका में लिखे भावुक संदेश !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


हाल में खत्म हुई यूपी बोर्ड के परीक्षा में छात्रों ने सवालों के खूब अजीबो – गरीब जवाब लिखे हैं। छात्रों ने ऐसे -ऐसे जवाब लिखे हैं जिसे सुनकर आप लोट -पॉट हो सकते हैं। किसी ने सवाल के जवाब में अरिजीत सिंह का गाना लिखा हैं तो किसी ने संता -बंता के चुटकुले लिखकर आए हैं कई परीक्षार्थी ने तो अपनी इंस्ट्राग्राम और फेसबुक आईडीलिखकर छोड़ दिया परीक्षक मूल्यांकन कक्ष में जमकर हसीं के ठहाके लगा रहे हैं।

सर आपको अरिजीत सिंह की कसम – इंटर के ही छत्र ने प्रश्नो के जवाब में गायक अरजीत सिंह के गाने लिख दिए हैं कुछ छात्रों ने यह भी लिखा हैं कि आपको अरजीत कि कसम हैं सर पास कर देना … क्योकि बहुत याद करने कि कोशिश कि पर याद ही नहीं हो रहा था …क्या करू मैं मर जाओ।

फेल हो गई तो घरवाले कर देंगे शादी – एक छात्रा ने अपनी उत्तर पुस्तिका में लिखा कि मेरे दादा जी बहुत बीमार हैं वो चाहते हैं उनके रहते ही मेरी शादी हो जाए मगर मैं पढ़ना चाहती हूँ माँ ने कहा हैं कि 80% नंबर आ गए तो अभी शादी नहीं होने देगी और आगे पढाई कराएगी।प्लीज सर ..पास कर देना।

मेरी बीमार माँ मेरे फेल होने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाएगी – हाईस्कूल की एक परीक्षार्थी ने भावुक शब्दों में लिखा माँ बीमार रहती हैं। कड़ी मेहनत करके मुझे पढ़ा रही हैं लेकिन मेने पढाई नहीं की ..सर प्लीज मुझे पास कर देना।