पीड़ित ने दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप – पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई !

रीडर टाइम्स संवाददाता
रोहित दीक्षित

ताजा मामला हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र का है जहां एक परिवार ने अपने ऊपर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है वहीं पीड़ित परिवार जब थाना सांडी पहुंचा तो पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं हो रही है यहां तक की उनकी एफआईआर भी नहीं लिखी गई है ऐसा परिवार वाले आरोप लगा रहे हैं। बतांते चले कुदलौरी सादिकपुर निवासी शंकर पाल के घर वालो को कुछ दबंगों ने मार कर लहूलुहान कर दिया दबंगों की दबंगई सामने पुलिस नहीं लिख रही है मुकदमा शंकर पाल के घर वाले व शंकर पाल भटक रहे इधर – उधर बताया जा रहा ग्राम प्रधान दुर्गागंज व कोटेदार ,रामू ,भैया लाल ,छोटेलाल रामदयाल निवासी ग्राम धोड़पुर अंकित पुत्र हरीराम ,मुलायम ,सुमित,मनोज,सुनील ,प्रमोद पाल निवासी धोड़पुर दबंग किस्म के व्यक्ति है। शंकर पाल निवासी ग्राम कुदलौरी सादिकपुर का रहने वाला है।

विपक्षी वीरेंद्र यादव व कोटेदार हरीराम आए दिन शंकर के दरवाजे पर गालीगलोज व गलत निगाहों से देखना , लोगो को दारु पिलाना, अनावश्यक गाली देना शंकर के परिवार को परेशान करना यह सब उनका आए दिन नाटक होता रहता है।

शंकर पाल ने आज पुलिस को प्रार्थना पत्र थाने पर देने आया तो SHO ने प्रार्थना पत्र लेने से इंकार कर दिया पीड़ित ने बताया की पुलिस ने कहा कि प्रधान वीरेंद्र यादव व कोटेदार हरीराम का नाम हटवा कर प्रार्थना पत्र ले आओ तब में प्रार्थना पत्र ले लूंगा। अगर ये सब नही करते हो तो अंदर बंद कर दूंगा यह पूरा बयान पीड़ित अपना एक विडियो में बता रहा है। अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन इसको कितनी गंभीरता से लेता है और पीड़ित परिवार को कैसे नया दिलाता है।