अदिति राव हैदरी ने – रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ संग गुपचुप रचाई शादी।

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक एक्ट्रेसेज शादी के बंधन में बंध रही हैं। हाल ही में तापसी पन्नू को लेकर खबर थी कि उन्होंने शादी कर ली। वही अब खबर हैं कि एक्टर अदिति राव हैदरी ने भी गुपचुप शादी रचा ली। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ जिन्होंने अब तक रिलेशनशिप कि खबरों को कन्फर्म नहीं किया हैं उनको लेकर खबर आ रही हैं कि दोनों ने गुपचुप मंदिर में शादी कर ली।

रिपोर्ट कि माने तो यह जोड़ा बुधवार 27 मार्च को तेलंगाना में शादी के बंधन में बंध गया। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का रोमांस महासमुंद्रम कि शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा तब से उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता हैं हालाँकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बायत नहीं की। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ चंडीगढ़ में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में भी साथ ही शामिल हुए थे। दोनों की डेटिंग के चर्चे लम्बे समय से हैं लेकिन ये बात और हैं की कभी भी कपल ने सार्वजानिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया।

अदिति अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में – एक्टर अदिति राव हैदरी कहना हैं की क्योकि मेरा पूरा ध्यान अपने काम पर हैं इसलिए में उस पर गौर नहीं कर रही हूँ। लोग बात करेंगे और आप उन्हें बात करने से नहीं रोक सकते हैं। वे वही करेंगे जो उन्हें दिलचस्प लगेगा और मैं वही कर रही हूँ जो मुझे दिलचस्प लगता हैं जो सेट होने वाला हैं मेरे अनुसार ,यही ठीक हैं और बात यह हैं कि जब तक मेरे पास करने के लिए शानदार काम हैं मुझे इन सब पर ध्यान देने की जरुरत नहीं हैं।

प्रोफेशनल लाइफ , अदिति और सिद्धार्थ की प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो ऐक्ट्रेस फिल्म ( दे सिनामिका )में नजर आई थी। जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। अब वह फिल्म हीरामंडी में नजर आने वाली हैं। जिसे संजय लीला बंसाली बना रहे हैं। वही सीधेत की बात करे तो वह लास्ट चिठ्ठा नजर आए थे। जो काफी हिट अब वह फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं। जिसमे कमल हसन लीड रोल में हैं।

तेलंगाना के के मंदिर में रचाई शादी -हसीधेत और अदिति राव हैदरी ने पाने लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप को सात फेरो में बांध लिया हैं। दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में एक दूजे को पति – पत्नी माना हैं। इस कपल ने इंटिमेंट सेरेमनी से एक दूसरे को अपनाया हैं जिसमे सिर्फ उनकी फैमली और करीबी रिश्तेदार शामिल थे।