पावर फेल होने पर अमेरिका ब्रिज से टकराया था जहाज ,कई लोग हुए हताहत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
बाल्टीमोर में जहाज की टक्कर से गिरा पुल।
नदी में गिरे छह लोगो की मौत की आशंका।
राष्टपति जो बाइडन ने जताया दुःख।

अमेरिका के मैरीलैंड प्रांत के बाल्टीमोर में एक मालवाहक जहाज फ्रांसिस स्कॉट ब्रिज से टकरा गया था। इस हादसे के दौरान कई लोग और कारे नदी में गिर गई थी। हादसे के बाद लापता हुए छह लोगो को मृत मान लिया गया हैं। अमेरिका कोस्ट गार्ड का कहना हैं कि बाल्टीमोर में एक पुल ढ़हने के बाद लापता छह लोगो कि तलाश को रोक दिया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि यह हादसा रात करीब 1:30 बजे हुआ जब एक बड़ा सा जहाज फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज के एक स्तंभ से टकरा गया। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बाल्टीमोर हादसे में लापता छह लोगो की मौत की आशंका – अमेरिकी कोस्ट गार्ड का कहना हैं कि बाल्टीमोर में एक पुल ढ़हने के बाद लापता छह लोगो कि तलाश को रोक दिया गया हैं एडमिरल शैनन गिलरेथ ने कहा कि हमने इस खोज अभियान को रोक दिया हैं अब इस बात कि कम उम्मीदे हैं कि हादसे के बाद लापता हुए छह लोग जीवित होंगे।

अग्निशमन विभाग कि ओर से बताया गया , कि पुल से टकराने कि वजह से जहाज का बहुत सारा डीजल नदी के पानी में फैल गया हैं गोताखोर और बचाव दल पानी में डूबे व्यक्तियों का पता लगाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं। लेटेस्ट अपडेट में यही कहा गया हैं कि 20 लोग नदी में गिरे हो सकते हैं।

राष्ट्रपति जो बाइडन ने जताया दुःख – इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने बाल्टीमोर ब्रिज हादसे पर दुःख जताया हैं उन्होंने कहा कि यह एक भयानक दुर्घटना थी। हमारी प्रार्थनाए इस हादसे में शामिल सभी लोगो के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद बाल्टीमोर बंदरगाह में जहाज यातायात को अगले आदेश तक बंद कर दिया हैं।