देवरिया – प्यार किससे और कब हो जाए कोई नहीं जानता ,दो फिट कि दुल्हन -पांच फिट का दूल्हा !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं ये प्यार कहते हैं ना प्यार अँधा होता हैं जब किसी को किसी से सच्चा प्यार होता हैं तो उसकी सारी कमिया खत्म हो जाती हैं लोग प्यार में सामने वाली की कमजोरिया भूल जाते हैं ..प्यार में सात समुन्दर पर कर जाते हैं ….गाने गुनगुनाने लगते हैं …आज मैं ऊपर आसमा नीचे .. पहले के समय में लोग प्यार में जाति – बिरादरी से लड़ जाते थे। लेकिन आज के समय मे कुछ ऐसे लोग भी हैं जो शारीरिक कमियों के बावजूद प्यार में सामने वाले को अपना लेते हैं।

इस अनोखी जोड़ी ने प्यार में कद का अंतर भुला दिया। इस लव स्टोरी के दोनों किरदार की हाइट के बीच तीन फिट का अंतर हैं जहां दूल्हा पांच फिट का हैं वही दुल्हन की हाइट दो फिट की हैं। अब शख्स ने बताया की जैसे उनकी मुलाकात हुई और इस शादी के बाद की कैसी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा हैं।

सोशल मीडिया पर हुई मुलाकात – इस अनोखी जोड़ी की लव स्टोरी भी अनोखी दोनों की बातचीत से शुरू हुई। कुछ ही दिनों में दोनों फोन कॉल पर बातचीत करने लगे। एक समय ऐसा आया की जब दोनों एक दूसरे के बिना रहने का इंकार कर बैठे दोनों ने शादी का फैसला लिया पहले तो हाइट की वजह से घरवाले इस शादी से इंकार करने लगे। लेकिन बाद में उनके प्यार के आगे घरवाले भी हार गए। २०२२ में दोनों की शादी हो गई अब कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया की शादी के बाद उन्हें कैसी -कैसी समस्या हो रही हैं।

पति को करना पड़ता हैं सब काम – जब लड़के से पूछा गया की क्या दिक्कते होती हैं तो लड़के ने कहा , उसे काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता हैं घर के सारे काम करने के अलावा अपनी पत्नी के भी सारे काम करने पड़ते हैं अपनी पत्नी को वाशरूम ले जाने से लेकर उसके लिए खाना निकालना नहलाने की जिम्मेदारी भी उसी की हैं। लेकिन उसे पत्नी से इतना प्यार हैं की वो हसकर सारे काम कर देता हैं।