पति से नाराज महिला बिजली के पोल पर चढ़ी ,बोली -मै पति और प्रेमी दोनों के साथ रहूंगी !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

पडोसी गांव के के युवक के साथ अवैध संबंध को उसके पति द्वारा अस्वीकार किए जाने के बाद महिला ने कई बार आत्महत्या का प्रयास किया मामला यूपी गोरखपुर जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं जहा महिला अपने अवैध संबंध का खुलासा होने पर बिजली के खम्बे पर चढ़ महिला के तीन बच्चे हैं और पिछले सात साल से उसका चक्कर चल रहा था। फिर इस बात की भनक जैसे ही उसके पति को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। जिससे महिला आत्महत्या करने की धमकी देने लगी।

एक महीने पहले उसने कथित तौर पर एक इमारत की 5वी मंजिल से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की थी तीन बच्चो की माँ पहले भी रेलवे ट्रेक पर पहुंच चुकी हैं। इन घटनाओ के बाद एक हालिया मामले में महिला को बिजली के हाई टेंशन तार से बंधे बिजली के खम्बे पर चढ़ते हुए देखा गया तो राह चलते लोगो ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में महिला खम्बे से उतरने से मना कर हैं। वही स्थानीय लोग उसे समझने और वापस जमीन पर लाने की कोशिश करने लगे।

पति ने पुलिस को अपनी पत्नी के मुद्दे के बारे में जानकारी दी और बताया कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ रहना चाहती हैं।हालाँकि ,वह पारिवारिक करने से उसे छोड़ना नहीं चाहता हैं क्योकि वह तीन बच्चो कि माँ हैं पति बताता हैं कि ,पत्नी उसी घर में प्रेमी को रखने कि जिद करने लगी पति के इंकार करने पर नाराज पत्नी बिजली के खम्बे पर चढ़ गई घटना में इलाके में हड़कप मच गया। सूचना मिलते ही बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आनन -फानन में महिला को समझाकर खम्बे से नीचे उतारा फ़िलहाल महिला सुरक्षित हैं।