हरियाणा में स्कूल बस पलटी ,छह बच्चो की मौत -14 घायल … नशे में था ड्राइवर !

  • चालक कि लापरवाही से पेड़ से टकरा गई बस
  • बस में सवार थे कुल 33 बच्चे

हरियाणा में के बड़ा हादसा हुआ हैं करीब 40 स्कूली बच्चो को लेकर जा रही बस पलट गई। दिल दहला देने वाले इस हादसे में 6 बच्चो की मौत हो गई शराब के नशे में ड्राइवर ने पेड़ में सीधी टक्कर मार दी। जिसके चलते बस पलट गई। इसके बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई हादसे की सूचना पुलिस को दी गई स्थानीय लोगो ने बच्चो को बसों से बाहर निकाला।

आपको बता दे कि ईद – उल -फिर कि छुट्टी घोषित होने के बावजूद स्कूल खुला हुआ था। इसको लेकर अभिभावक सवाल भी उठा रह रहे हैं। वही कुछ देर में हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री घटनास्थल पर पहुंचने वाले हैं बताया जा रहा हैं कि बस में करीब 33 बच्चे सवार थे गुरूवार को सरकारी छुट्टी होने के बावजूद स्कूल खुला हुआ था। बस प्राइवेट स्कूल जीएल पब्लिक स्कूल कि थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा , घायल छात्रों को महेंद्रगढ़ और नारनौल के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। आधिकारिक दस्तावेजों से पता चलता हैं कि बस का फिटनेस प्रमाणपत्र छह साल पहले 2018 में समाप्त हो गया था।

विधायक और नेताओ के आने पर भड़के लोग – घायलों का हाल जाने के लिए विधायक सीताराम यादव पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव और सीएम और डॉ.रमेश आर्य भी अस्पताल में पहुंचे हैं। इस पर यहाँ पर मौजूद लोगो ने जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया लोगो ने स्कूल संचालको के विरुद्ध सख्त कार्यवाई किए जाने कि मांग की हैं।