पत्नी के कैरेक्टर पर था शक ,तो कुल्हाड़ी से हाथ काटकर ले गया पति !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक शख्स ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से हाथ काट दिया और हाथ लेकर आरोपी फायर हो गया पति और पत्नी के बीच घरो में आए दिन छोटे -मोटे पारिवारिक झगड़ो के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश में एक पति अपनी पत्नी से फोन पर बात करने को लेकर इतना नाराज हो गया किउसने घर में सो रही पत्नी का हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया बताया जा रहा हैं। कि इस घटना की जानकारी देहांत -पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई।

आरोपी का नाम कमल बताया जा रहा हैं ,जबकि उसकी पत्नी मिथलेश हैं दोनों कबीरा रोड पर स्थित जगदम्बा कालोनी में रहते हैं मिथलेश की शादी कमल सिंह से करीब 16 साल पहले हुई थी दोनों की चार संताने हैं इनमे दो बेटे और दो बेतिया हैं पत्नी का आरोप हैं की कमल उसके चरित्र पर शक करता था।

फोन पर बात करने पर शक करता था – मिथलेश ने बताया कि वो अपने रिश्तेदार से मोबाइल पर बात करती थी। इसी वजह से उसका पति शक करता था। इस बात को लेकर विवाद होता रहता था लेकिन बाद में सब शांत हो जाता हैं रात को २-३ बजे के करीब मैं सो रही थी। तभी उसने मेरा हाथ काट दिया। मेरे बच्चे मुझे सड़क पर लाए तभी वह पुलिस मिल गई। जिन्होंने गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने कहा हाथ अस्पताल भेजा – महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया वही मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ दुरी पर कटा हाथ बरामद किया और अस्पताल भेज दिया।