आस्ट्रेलिया के सिडनी में एक मॉल में चाकूबाजी ,6 की मौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

आस्ट्रेलिया के सिडनी स्थित वेस्टफील्ड बॉन्डी क्जशन मॉल में चाकूबाजी और गोलीबारी की घटना घटी जिसमे पांच लोगो की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। सदिग्ध हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही हैं। इनमे से एक को आस्ट्रेलियाई पुलिस ने गोली मारी दी। आज शनिवार दोपहर जब वह खरीदारों से खचाखच भरा था। चाकूबाजी को लेकर शोर मचते ही माले में कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई। मॉल के भीतर हुई गोलीबारी की घटना। वहाँ मौजूद लोगो ने बताया की मॉल के भीतर से गोलीबारी की आवाज आ रही थी। लोगो पर चाकू से हमला किया गया। इस घटना में पांच लोगो की मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही कई पुलिस गाडी की एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई।

महिला पुलिस अफसर ने हमलावर को मार गिराया – हमले की जानकारी मिलते ही मॉल पहुंची पुलिस टीम में एक महिला अफसर भी थी। वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उन्हें देखते ही हमलावर की तरफ इशारा किया। इसके बाद महिला अफसर चुपचाप हमलावर का पीछा करने लगी।

आस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री ने जताया दुःख – आस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री एंथनी अल्वनीज को मामले की सूचना दी गई हैं। उन्होंने कहा ,हमले में कई लोग मारे गए हैं उनके परिजनों के प्रति हमारी संवेदनाए हैं। हम पुलिस और वहां मौजूद लोगो को मदद के लिए धन्यवाद कहते हैं।

क्या हैं मामला – वहां मौजूद लोगो के मुताबिक़ , एक आदमी मॉल के भीतर चाकू लेकर दौड़ रहा था। जिसने कई लोगो पर वार कर दिया। हालाँकि पुलिस ने हमलावर को मार गिराया हैं।