प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने बेबी बांप के साथ करवाया फोटोशूट !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द माँ बनने वाली हैं दीपिका माँ बनने के हर एहसास को जी रही हैं। हाल ही में वोट डालने के लिए रणवीर सिंह के साथ गई थी। तब उन्हें बेबी बांप के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे फेक तक बता दिया। पिछले कई दिनों से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। हालाँकि इस दौरान कई सेलेब्स का साथ उन्हें मिला जिसने दीपिका को हिम्मत दी अब अपनी प्यारी स्माइल के साथ एक्ट्रेस ने ट्रोल को करारा जवाब दिया हैं।

पिछले कई दिनों तक ट्रोल होने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स का साथ उन्हें मिला जिसने दीपिका को हिम्मत दी एक्स बॉयफ्रेंड यानी रणबीर कपूर की वाइफ और आलिया भट्ट से लेकर पूजा भट्ट तक का साथ उन्हें सोशल मीडिया पर मिला अब एक्ट्रेस ने खास अंदाज में बेबी बांप फ्लॉन्ट कर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पर इस फोटोशूट कि कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देख उनके फैन्स पागल हो गए हैं। वे तारीफ कर रहे हैं। बता दें खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। बता दें दीपिका पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं।

रणवीर को पसंद हैं बच्चे -दीपिका और रणवीर ने छह साल तक एक -दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी कर ली बच्चो के बारे में बात करते हुए दीपिका ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें और उनके पति रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं।

और वे उस दिन का इन्तजार कर रहे हैं। जब उनके खुद के बच्चे इस दुनिया में आएगे। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने 29 फरवरी को प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए डिलीवरी कि डेट सितम्बर में होने कि जानकारी दी। वही इसके बाद उन्हें फैन्स और सेलेब्स ने बधाई दी थी। दीपिका पादुकोण कि अनाउसमेंट के साथ ही बताया था कि बेबी सितम्बर में आएगा।