‘ गदर ‘ का जीते बना ‘ जीनियस ‘

इस साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेव्यू करने जा रहे है । उन्ही में एक और नाम शामिल होने जा रहा है । वो नाम है उत्कर्ष शर्मा का। जी हां , हम बात कर रहे है  ग़दर मूवी में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाने वाले ” जीते ” की।

63081392

ग़दर 15 जून साल 2001 में रिलीज़ हुई थी । इतने साल गुजर जाने के बाद भी ग़दर का एक-एक डायलॉग आज भी लोगो के जहन में बसा हुआ है । सकीना और ताराचंद के बेटे का किरदार निभाने वाले ” जीते ” का असली नाम उत्कर्ष शर्मा है। उत्कर्ष शर्मा की बात करे तो वो डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे है। जो बड़े होने के बाद फिल्म ‘ जीनियस ‘ में बतौर लीड हीरो नजर आने वाले है। इस फिल्म से उत्कर्ष और इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 फिल्म लेखक और निर्देशक अनिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि जब मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिला तो वह मेरे साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक थे लेकिन जब वह उत्कर्ष से मिले तो उनका उत्साह और भी बढ़ गया क्योंकि उन्हें ये महसूस हुआ कि उत्कर्ष बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता बनकर उभरने वाले हैं। साथ ही वे बेहद विनम्र भी हैं।

final utkarsh

नवाज ने मुझे बताया कि वह वास्तव में उत्कर्ष के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने आगे कहा कि दर्शक फिल्म में दो जीनियसों के संघर्ष को देख सकेंगे। नवाज और उत्कर्ष के बीच टकराव के दृश्य बहुत रोमांचकारी हैं और यही फिल्म की हाइलाइट हैं। दर्शकों को वास्तव में यह बहुत पसंद आएगा।

Ishita-Sharma-in-Genius-6

 फिल्म में उत्कर्ष और नवाज के अलावा इशिता चौहान, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी अहम भूमिकाओं में हैं। निर्माता दीपक मुकुट की इस फिल्म में कुमार मनोज मुन्तिशिर और शाबिर अहमद के गीतों को संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपने सुरीले संगीत से सजाया है। अनिल शर्मा प्रोडक्शन और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की यह फिल्म विश्वभर में 24 अगस्त को रिलीज होगी।