” नजर ” में कहर ढाने आ रही है भोजपुरी की हॉट स्टार मोनालिसा अंतरा विश्वास

भोजपुरी फिल्मो में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली मशहूर अदाकारा मोनालिसा टीवी सीरियल ‘नजर’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। स्टार प्लस पर एक हॉरर सीरियल ” नजर ” प्रसारित होने जा रहा है । जिसमे भोजपुरी फिल्मो की अदाकारा मोनालिसा इस सीरियल में एक डायन का किरदार निभा रही है । अपने नए लुक की कई तस्वीरें मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह काले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। मोनालिसा ‘बिग बॉस 10’ की एक्स कंटेस्टेंट हैं और यहीं से उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली।

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मो की सबसे हॉट और सेक्सी हिरोइन के रुप में जानी जाती हैं। उनके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से अपनी एक अलग पहचान है। अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक सुपरहिट हेरोइन हैं। मोनालिसा ने अब तक अपने करियर में 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं। इनकी सुपरहिट फिल्मो में ‘ब्लैकमेल’ और ‘तौबा तौबा’ जैसी फिल्मे है।

 मोनालिसा मूलरूप से बंगाली हैं। मोनालिसा का मूल नाम अंतरा बिश्वास है। अंतरा यानि मोनालिसा ने अपने चाचा के कहने पर अपना नाम मोनालिसा रख लिया था। भोले शंकर नामक भोजपुरी फिल्म से शुरुआत करने के बाद मोनालिसा ने जिन फिल्मों में काम किया है वे हैं- खटाईलाल-मिठाईलाल, कहां जाइबा राजा नजरिया लड़ा के, हम बाहुबली, रणभूमि, हम हईं खलनायक, तू जान हऊ हमार…इत्यादि।

 मोना बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है। मोनालिसा इसमें ‘झुमा भाभी’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। मोना ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अपने झुमा भाभी के किरदार को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया है। बंगाली झुमा भाभी देखने में काफी हॉट लग रही हैं। मोनालिसा इस लुक में कहर ढा रही है मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी फोटो इंटरनेट पर नया सेंसेशन बनती हैं।