परवाह मुहिम में जिलास्तरीय अधिकारियों ने 20 क्विंटल अनाज का किया सहयोग

रिपोर्ट:-ब्यूरो हेड(राहुल भारद्वाज)
दौसा :- जिला मुख्यालय पर परवाह कक्ष की मुहिम के चालू होते ही आगे आए भामाशाह एवं जिला स्तरीय अधिकारियों ने पहले दि नही 20 क्विंटल गेंहूं दे कर सहयोग किया।

कोरोना वायरस जनित विशेष परिस्थितियों के लिए जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्यान्न उपलब्ध करवाने हेतु जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी दौसा द्वारा सोमवार को शुरू की गई परवाह मुहिम में जिला स्तरीय अधिकारियों ने 20 क्विंटल अनाज सहायोग किया है. सोमवार को ही जिला कलक्टर ने आमजन से आग्रह किया था कि इस विशेष परिस्थिति में हमें समाज के प्रति अपना दायित्व समझते हुए अपनी क्षमता के अनुसार सहायोग करना चाहिए. इसी क्रम में यह अनाज संग्रहण संभव हुआ है. उक्त 20 क्विंटल अनाज को तत्काल जिला रसद अधिकारी को सुपर्द कर दिया गया ,ताकि वह जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्यान्न किट तैयार कर समय पर वितरण करवा सके।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश कुमार मीणा ने बताया कि 20 क्विंटल गेहूं प्राप्त हुए हैं उनका आटा बनवाने के लिए मिल पर भेज दिया गया है ताकि जरूरतमंद लोगों को 5 किलो एवं 10 किलो के किट तैयार करवा कर खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जा सके. उन्होंने जिले की भामाशाह एवं दानदाताओं से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक खाद्यान्न उपलब्ध करवाने के लिए परवाह कक्ष में संपर्क करें तथा सहयोग प्रदान करे व करावे।