दौसा विधायक ने गांवों का दौरा कर कोरोना का सामना करने में जनता के साथ खड़े रहने का दिया संदेश

रिपोर्ट :-ब्यूरो हेड(राहुल भारद्वाज)
दौसा :- पूर्व मंत्री एवं दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने बुधवार को दौसा विधानसभा क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर कोरोना महामारी की मुसीबत का सामना करने में जनता के साथ खड़े रहने का संदेश दिया तथा आमजन को सोशल डिस्टेंस की पालना करने तथा अतिआवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले तथा सरकार के निर्देशों की पालना करने की बात कही।

 

जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी उमाशंकर बनियाना ने बताया कि बुधवार को दौसा विधायक मुरारीलाल मीना ने क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों बापी,सैंथल,रामबास ,तीतरवाडा, बडोली, काली पहाड़ी सहित अन्य गांवों का दौरा किया तथा आमजन से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहे और लॉकडाउन की पालना करें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान आमजन को किसी भी तरीके की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर दौसा विधायक मुरारीलाल मीना ने बापी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करते हुए कोरोना महामारी में कार्य कर रहे अस्पताल के चिकित्सक एवं स्टाफ का आभार जताते हुये कहा कि आप सभी के सहयोग से ही कोरोना को हराया जा सकता है। इस दौरान दौसा विधायक ने अस्पताल में खड़े मरीजों को 1 मीटर दूरी पर खड़े होने की सलाह दी और उन्हें समझाया कि अति आवश्यक हो तो ही घरों से बाहर निकले एवं लॉक डाउन का पालन करें। इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल प्रभारी से उपलब्ध संसाधनों की जानकारी ली। इस पर अस्पताल प्रभारी ने संसाधनों की कोई भी कमी नहीं होना बताया।

 

मीडिया प्रभारी उमाशंकर बनियाना ने बताया कि दौसा विधायक ने गांवों के दौरे के दौरान सैंथल उप तहसील भवन पर अधिकारियों एवं प्रबुद्ध जनों के साथ बैठक लेते हुए कहा कि कोरोना महामारी से हम भी अछूते नहीं है। इसलिए मेरी जनप्रतिनिधि के तौर पर और आपकी कोरोना योद्धा बनकर जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ जाती है। इस महामारी को रोकने का काम हम सभी को मिलकर करना है।इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की एवं इससे लोगों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।