सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सरकार की जनविरोधी नीतियों का काली पट्टी बांधकर किया विरोध

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

कानपुर में शहीद हुए पुलिस जवानों को दी श्रद्धांजलि

हरदोई : भाजपा के राज में बेतहाशा बढ़ते हुए डीजल और पेट्रोल के मूल्यों,आपराधिक घटनाओं, भ्रष्टाचार तथा सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भागीदारी संकल्प मोर्चा के आवाहन पर उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे विरोध प्रदर्शन के क्रम में आज दिनांक 6 जुलाई 2022 को उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के चयनित गांवों में भागीदारी संकल्प मोर्चा के संघठक दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए अपराध के क्रम में कानपुर की घटना ने सब को स्तब्ध कर के रख दिया। उत्तर प्रदेश के इतिहास में एक साथ आठ पुलिसकर्मियों की निर्ममतापूर्वक हत्या का यह मामला उत्तर प्रदेश सरकार के ला एंड आर्डर तथा जीरो टॉलरेंस के मुंह पर जोरदार तमाचा है । जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार के बड़े बड़े नेता कहीं न कहीं इस घटना के जिम्मेदार हैं। हत्यारा विकास दुबे जिसके ऊपर 5 दर्जन से भी ज्यादा संगीन मामले दर्ज हो उसको भाजपा के सरकार में खुला छोड़ना ; वह भी तब जब सरकार का यह कहना है कि भाजपा के शासन में अपराधी या तो जेल में है या तो अंडर ग्राउंड है या तो ऊपर चला गया है उस परिस्थिति में ऐसे दुर्दांत अपराधी को संरक्षण देकर इस प्रकार खुला छोड़ना भारतीय झूठ पार्टी का असलियत दर्शाता है। भारतीय जनता पार्टी विकास दुबे जैसे न जाने कितने हत्यारों की शरणदाता बनी हुई है यह एक गंभीर जांच का विषय है।

इसी प्रकार प्रयागराज में ब्राह्मण परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई, मिर्जापुर में जमीन के विवाद को लेकर के एक ही परिवार के 2 लोगों को मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया ,और आए दिन बहन बेटियों पर बलात्कार के मामले , पिछड़ों, दलितों ,गरीबों के ऊपर गंभीर मारपीट ,उनकी हत्या तथा आगजनी के मामले हो रहे हैं, और यह सरकार अपराधियों की शरणदाता बनकर के चुप्पी मारकर के बैठी हुई है।बढ़ते हुए आपराधिक घटनाओं के साथ प्रदेश सरकार के 95 विभाग भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए हैं। युवा बेरोजगार हो करके निराशा में घूम रहे हैं ।दो करोड़ नौकरी का वादा हर साल देने का सरकार का दावा आज सबके सामने आईने की तरह साफ हो गया है। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ ,सबका साथ सबका विकास ,जीरो टॉलरेंस, दो करोड़ नौकरी की झूठी बात करने वाली भारतीय झूठ पार्टी वास्तव में सिर्फ अमीरों का विकास, भ्रष्टाचार, गुंडाराज, बेरोजगारी तथा भुखमरी को बढ़ावा देने का काम कर रही है।आज इनके घोषणा पत्र से मूल मुद्दे गायब है ,सिर्फ हवाई बातें और झूठा प्रवचन इस सरकार के पास रह गया है।भाजपा के राज्य में हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।आए दिन उनके साथ बलात्कार और छेड़खानी जैसी घटनाएं हो रही हैं और उनको न्याय नहीं मिल रहा है। कानपुर की जघन्य घटना के बाद इंसानियत के नाते मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए था। इतने जघन्य अपराध तथा ला एंड आर्डर बिगड़ने के बाद मुख्यमंत्री को अपने पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है।

इस कार्यक्रम में वेदप्रकाश अर्कवंशी जिला उपाध्यक्ष राकेस अर्कवंशी,उपाध्यक्ष, शबाबू गौतम,झब्बू लाल अर्कवंशी, कमलेश गौतम, प्रमोद अर्कवंशी, राम निवास सक्सेना, ब्रजेश शर्मा, विमलेश कुमार गौतम ,मो. मुन्ना खान, प्रदीप अर्कवंशी, अखिलेश गौतम , रामू अर्कवंशी दूबर सक्सेना सहित कार्यकता मौजूद रहे |