प्रदेश में अंतिम सांस लेती कानून व्यवस्था : रामज्ञान गुप्ता

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई  : 24 अगस्त समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 15 बें दिन हरदोई बिलग्राम-मल्लावां विधानसभा मे बिलग्राम नगर के मोहल्ला चौराहा साण्डी रोड बिलग्राम मे यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला सचिव/ मीडिया प्रभारी अवनीश पांडेय के आवास पर बैठक की।समाजवादी यूथ बिग्रेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा भाजपा सरकार में गुंडाराज, जंगलराज, भ्रष्टाचार, चरम सीमा पर है भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने कहा भाजपा राज में किसान, कामगार, श्रमिक और नौजवान सबसे ज्यादा बदहाल है, किसान को फसल की लागत का डेढ़ गुना मूल्य देने और किसान की आय दोगुनी करने का सपना दिखाया गया था। किसान केंद्र ना खुलने से किसान को फसल का घोषित न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिला। गन्ना किसानों का 20 हजार करोड़ बकाया है,पिछले 5 वर्षो में आर्थिक तंगी के कारण 60 हजार से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। यूरिया खाद दोगुने दामों पर मिल रही है। खेतों में खड़ी फसलो को आवारा जानवर नष्ट कर रहे हैं।सरकार द्वारा बनाए गए गौशाला सिर्फ कागजों तक ही सीमित हैं गाय माता भूख से और प्यास से तड़प तड़प कर मर रही हैं गाय और गंगा के नाम पर सिर्फ धन उगाही की जा रही है।

रामज्ञान गुप्ता ने बताया समाजवादी सरकार ने समाज के कमजोर परिवार की 55 लाख महिलाओं को सामाजिक सुरक्षा देने के लिए 6 हजार रूपये प्रतिवर्ष समाजवादी पेंशन योजना लागू की थी। 18 लाख-छात्र छात्राओं को निशुल्क लैपटॉप, कन्या विद्याधन,किसानों के 50 लाख रूपये की कर्ज माफी के साथ सिंचाई मुफ्त की सुविधा दी थी, और किसानों को दुर्घटना बीमा का लाभ मिला, समाजवादी सरकार में मरीजों,व दुर्घटना में घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए 108 नंबर समाजवादी एंबुलेंस सेवा, गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओ को अस्पताल लाने-ले जाने के लिए 102 नंबर सेवा चालू हुई थी।रामज्ञान गुप्ता ने कहा 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अभी से सभी लोग जुट जाएं गांव-गांव घर घर जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करें और मा0 अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

इस मौके पर सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला सचिव/ मीडिया प्रभारी अवनीश पांडेय,अजीत यादव ,अनुज यादव,राजू गुप्ता ,आलोक यादव, राकेश द्विवेदी, राघवेंद्र, डॉ.हरिकांत,मनोज ,चंचल अवस्थी, विजय शास्त्री,मुजीब मलिक, मुस्तकीम कुरैशी,मोहित यादव,पंकज, रविंद्र कुशवाहा, आयुष पांडेय,संजय सिंह ,सौरभ यादव,प्रदीप कुमार,महेंद्र सिंह,मोहम्मद अहमद अंसारी,कल्लू आदि लोग मौजूद रहे।