Urfi Javed ने एनिमल ब्रालेट और स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिग बॉस ओटीटी’ से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव उर्फी को चाहने वाले उनकी तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंजतार करते हैं। हालांकि हटके फैशनसेंस के चलते उर्फी कभी-कभी ट्रोल्स के हत्थे पर भी चढ़ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में कुछ तस्वीरें हैं। इनमें हमेशा की तरह उर्फी काफी हॉट नजर आ रहीं है। उन्होंने एनिमल प्रिंट की ब्रालेट और कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ लपेटा हुआ है। इस आउटफिट में उर्फी का परफेक्ट फिगर साफ नजर आ रहा है।

इस पोस्ट के साथ उर्फी ने अपने चाहने वालों को अपनी ख्वाहिश भी जाहिर की है। उर्फी ने बताया कि वो गोवा जाना चाहती हैं , इसलिए ये बीच लुक अपनाया है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे गोवा जाना है , ऑलवेज अ बीच बेबी’। इसके साथ ही उन्होंने रोते हुए तीन इमोजी भी बनाए हैं। उर्फी की कोई तस्वीर हो और वो उसपर ट्रोल ना हो ऐसा होता नहीं है। तो इस बार भी ट्रोल्स ने उर्फी को निराश नहीं किया और उन्हें खूब सारी सलाहें दे डाली।

किसी ने उसने पूछा कि इससे छोटे कपड़े नहीं मिले तो किसी का कहना था कि तुम कपड़े पहनती ही क्यों हो। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी किसी बोल्ड फोटो की वजह से चर्चा में आई हों। एक्ट्रेस लगभग रोज ऐसी एक न एक फोटो या वीडियो शेयर करती ही हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में आ जाती हैं।