यूपी पुलिस लीक मामले का मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा गिरफ्तार !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में मास्टरमाइंड राजीव नयन गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बुधवार सुबह मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने नोएडा से गिरफ्तार किया हैं। आरोपी पहले भी कई बड़े एग्जाम के पेपर लीक करवा चुका हैं और इसके लिए जेल भी जा चुका हैं यूपी पुलिस पेपर लीक मास्टरमाइंड युवक मूल रूप से यूपी के प्रयागराज का रहने वाला हैं। गौरतलब हैं कि यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में अब तक 300 से ज़्यादा आरोपियों कि गिरफ़्तारी हो चुकी हैं।

आरोपी ने किए कई खुलासे – पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ कि मंगलवार कि शाम मुखबिर से मिली सुचना जके आधार पर यूपी पुलिस ने बताया कि ,राजीव ने गुड़गांव के गैंग के साथ पेपर बढ़वाया था।

राजीव नयन मिश्रा ने पेपर लीक कि पटकथा तैयार की थी – यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर नकल कराने वाले गिरोह ने लीक करा लिया था। इन पेपर को अहमदाबाद में टीसीआई कंपनी ने वेयरहाउस से आउट कराया था। इसी टीसीआई कंपनी को पेपर छपाई और सीलबंद होने के बाद यूपी तक लाने की जिम्मेदारी दी। वही दूसरी ओर एसटीएफ ने टीसीए कंपनी के दो कर्मचारियों शिवम् ,रोहित पांडये ,और एक पूर्व कमी अभिषेक को निशानदेही पर सीलबंद बक्सों को खोलने वाले डॉक्टर शुभम मंडल को शनिवार को दबोच लिया गया। खुलासा हुआ था। की मास्टरमाइंड रवि अन्नी और राजीव नयन ,मिश्रा ने पेपर लीक की पटकथा तैयार की थी।