कैबिनेट में नहीं रहना चाहते सुरेश गोपी – बोले ..फिलो में काम करना हैं !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

सुरेश गोपी को राज्य मंत्री बनाया गया हैं।
– अब शपथ लेते ही वो पद छोड़ना चाहते हैं।

नरेंद्र मोदी के साथ कल मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी शपथ ली। मोदी कैबिनेट में ७ महिलाओ के साथ ७१ मंत्रियो को शामिल किया गया हैं। केरल में भारतीय जनता पार्टी का खाता खोलने वाले सुरेश गोपी को राज्य मंत्री बनाया गया हैं। हालाँकि अब उन्होंने संकेत दिए हैं कि वह मंत्री पद नहीं चाहते हैं। साथ ही उन्होंने फिल्मो में काम करने कि बात कही हैं। सुरेश गोपी भाजपा के पहले सांसद हैं। जिन्होंने लोकसभा सीट जीती हैं। अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी ने त्रिशूर से चुनाव लड़ा।

न्होंने कहा कि ,थ्रिसूर के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। मैं एक सांसद बनकर अच्छा काम करुगा मै फिल्मो में काम करना चाहता हूँ। पार्टी को फैसला करने दीजिये। खास बात हैं कि सुरेश का बयान ऐसे समय पर आया हैं जब रविवार को हुए शपथ ग्रहण के बाद सोमवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि अगुवाई वाली कैबिनेट पहली बार बैठक करने जा रही हैं।

दरअसल , गोपी चुनावो के दौरान केरल के लिए मोडियूड गारंटी ( मोदी कि गारंटी ) वादे का चेहरा बन गए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी कि सरकार में केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया। उन्होंने रविवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ली। 64 वर्षीय अभिनेता ने 2024 के लोकसभा चुनावो में थ्रिसूर कि संसदीय सीट जीती यहा उन्होंने अधिवक्ता और सीपीएम उम्मीदवार वीएस सुनील कुमार को 74,686 मतों से हराया। इस सीट पर तीसरे स्थान पर कॉंग्रेस उम्मीदवार के मुरलीधन रहे थे। गोपी ने चार लाख 12 हजार 338 वोट हासिल किए थे। खास बात यह हैं कि भाजपा पहली बार केरल में लोकसभा सीट जीती हैं।

पीएम मोदी ने किया था दौरा – प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल दिसम्बर में थ्रिसूर में अपना पहला चुनावी रोड शो किया था और बाद में प्रधानमंत्री ने गुरुवयूर श्री कृष्ण मंदिर में गोपी कि बेटी कि शादी में शामिल होने के लिए निर्वाचन क्षेत्र का एक और दौरा भी किया।